June 23, 2024 2:50 pm

Follow US

  • AI Driven Digital Marketing Agency

‘पति और जेठ को लुढ़का कर आई हूं, लाशें उठवा लो…’, महिला के हाथ में पिस्टल देख पुलिस के भी उड़े होश

पति, जेठ की हत्या कर...- India TV Hindi

Image Source : SOCIAL MEDIA
पति, जेठ की हत्या कर थाने पहुंची आरोपी महिला

मध्य प्रदेश के उज्जैन में सोमवार को एक महिला ने प्रॉपर्टी विवाद को लेकर अपने पति और जेठ गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद अपराध में इस्तेमाल पिस्टल हाथ में लेकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात से पुलिस भी सकते में हैं। हत्याकांड के बाद आरोपी महिला ने थाने जाकर यह कहते हुए सरेंडर किया कि पति और जेठ को लुढ़का कर आई हूं, दोनों की लाश उठवा लो। हाथ में पिस्टल पकड़े हुए महिला के मुंह से यह शब्द सुनते ही पुलिसकर्मी चौंक गए और अपनी-अपनी कुर्सी से खड़े हो गए।

जानिए क्या है पूरा मामला

घटना सोमवार सुबह उज्जैन जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर इंगोरिया में हुई और मृतकों की पहचान आरोपी सविता के पति राधेश्याम (41) और उसके जेठ धीरज (47) के रूप में हुई है। इंगोरिया के थाना प्रभारी चंद्रिका सिंह यादव ने कहा, “राधेश्याम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि धीरज ने बड़नगर अस्पताल में गोली लगने से दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी ने पिस्टल के साथ सरेंडर कर दिया।” यादव ने कहा, “उसने पहले अपने पति और फिर अपने जेठ को गोली मारी।

35 वर्षीय सविता एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है। सविता और राधेश्याम की 22 साल पहले शादी हुई थी। कपल के दो बेटियां और एक 15 साल का बेटा हैं। फिलहाल घर में मातम पसरा है। पूरे इंगोरिया गांव में इस घटना को लेकर हलचल मची हुई है।

‘5 करोड़ की जमीन हड़पना चाहता था जेठ, पति को कराता था नशा’

इस मामले में आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि फोरलेन हाइवे पर उसकी 5 करोड़ रुपये की कीमती जमीन को जेठ दिनेश हथियाना चाहता था और इसी के चलते पति राधेश्याम को नशा कराता था। उसने बताया, जेठ के बहकावे में आकर पति भी आए दिन मारपीट करता था। सोमवार सुबह सुबह पति गाली दे रहा था, इसके चलते गुस्से में आकर बिस्तर के नीचे से पिस्टल निकाली। पहले जेठ को गोली मारी और फिर पति को मौत के घाट उतार दिया। महिला का कहना था कि उसने रोज रोज की मारपीट और हिंसा से तंग आकर यह कदम उठाया। उसका कहना था कि 2 बेटियों और एक बेटे के भविष्य की खातिर उसने इस वारदात को अंजाम दिया। (इनपुट- भाषा)

(रिपोर्ट- राम यादव)

यह भी पढ़ें-

Source link

Leave a Comment

Read More

  • AI Driven Digital Marketing Agency

POLL

0
Default choosing

Did you like our plugin?